VIDEO: अपनी भांजी संग तम्मा-तम्मा गाने पर जमकर थिरके सलमान
VIDEO: अपनी भांजी संग तम्मा-तम्मा गाने पर जमकर थिरके सलमान
Share:

सलमान खान के जन्मदिन के सेल‍िब्रेशन की फोटोज और वीड‍ियोज से इंटरनेट पूरी तरह से भर चुका है. 27 दिसंबर को सलमान ने अपनी भांजी आयत के साथ ग्रैंड बर्थडे पार्टी की. सलमान ने 2 वर्ष की नन्हीं भांजी को गोद में लिए केक कट किया और उसके साथ जमकर नाचते हुए नज़र आए. अब तक उनके केक कट‍िंग सेरेमनी की फोटोज और वीड‍ियोज आई थी, इस बीच दोनों के डांस का एक पुराना वीड‍ियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. 

सलमान और आयत का यह बीते वर्ष का है. अब एक्टर के जन्मदिन पर यह वीड‍ियो फैनपेज पर वायरल होने लगा है. इस वीड‍ियो में सलमान नन्हीं आयत को गोद में लिए खूब मजे में डांस करते दिखाई दे रहे है. उन्होंने आयत को गोद में लिया और उसका एक हाथ पकड़कर 'तम्मा तम्मा' गाने पर डांस फ्लोर पर खूब थिरकते हुए नज़र आ रहे है. उनके चेहरे की स्माइल बता रही है कि अभिनेता कितने खुश हैं. नन्हीं आयत भी अपने मामू के साथ इस मोमेंट को एंजॉय करती हुई नज़र आई. दोनों मामा-भांजी की यह क्यूट बॉन्ड‍िंग फैंस का दिल जीत रही है. 

डिज्नीलैंड की तरह फार्महाउस को किया डेकोरेट: मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सलमान ने बीते वर्ष पैनडेमिक के चलते अपना बर्थडे नहीं सेलिब्रेट नहीं किया था. वे मुंबई स्थ‍ित अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में थे, जहां उन्होंने बालकनी से अपने फैंस का अभ‍िवादन कर दिया था. पर इस वर्ष सलमान ने अपनी भांजी आयत के साथ मिलकर, जन्मदिन के सेल‍िब्रेशन को दोगुनी खुशी के साथ मनाया है. उनका फार्महाउस डिज्नीलैंड की तरह डेकोरेट किया गया था. बॉलीवुड के कई सेलेब्स और स्टार्स एक्टर के फार्महाउस पहुंचें थे.

 

बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता

3 लाख की ड्रेस पहनकर उर्वशी ने उड़ाई फैंस की नींदें

‘अतरंगी रे’ देखने के बाद रोने लगे सैफ और अमृता सिंह, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -