रणवीर ने सबके सामने दीपिका को कह दी ऐसी बात कि निकल गए आंसू

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रविवार रात को हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में शिरकत करने पहुंचे थे. इस अवार्ड शो में रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. आपको बता दें रणवीर को फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए ये अवार्ड दिया गया. इस अवॉर्ड को लेते समय रणवीर ने स्टेज पर दीपिका के लिए रोमांटिक थैंक्यू स्पीच दी. इस स्पीच को सुनकर हर कोई तो खुश हो ही गया और साथ ही दीपिका की आँखे भर आई. 

अवार्ड लेने के बाद रणवीर ने कहा कि, ''फिल्म में मुझे शायद ही रानी नहीं मिली. लेकिन मुझे रियल लाइफ में मिल गई है मेरी रानी. बेबी, आई लव यू. पिछले 6 साल में मैंने जो कुछ भी हासिल किया है वो इसलिए क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेंटर्ड रखा. थैंक्यू हर चीज के लिए एंड लव यू.'' जैसे ही दीपिका ने रणवीर की स्पीच सुनी उनकी आँखों में से आंसू आ गए. इसके बाद दीपिका ने रणवीर को फ्लाइंग किस भी दी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DeepVeer Wale (@deepveer.news) on

इतना ही नहीं इस दौरान दीपिका के अलावा रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली और अपने परिवार का भी शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने कहा कि, ''मैं संजय लीला भंसाली का भी शुक्रिया करना चाहता हूं. आपको मुझे मौका दिया. आज मैं जिस क्षमता का एक्टर बन पाया हूं आपकी ही वजह से बना हूं. पद्मावत की टीम का भी शुक्रिया. मेरी बहन और माता-पिता का भी धन्यवाद.'' रणवीर ने अपने इस अवार्ड को अपनी दादी को समर्पित किया. आपको बता दें, कुछ समय पहले रणवीर की दादी का निधन हुआ है और वो अपनी दादी के बेहद करीबी थे.

श्रीदेवी की इस आखिरी इच्छा को पूरी करने जा रहे हैं बोनी कपूर!

मणिकर्णिका : झाँसी की रानी के पति का लुक भी आया सामने, ये होंगे गंगाधर राव

करण जौहर नहीं बल्कि ये है उनका असली नाम, पहली बार हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -