'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह
'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह
Share:

नग्न फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर रणवीर स‍िंह लगातार सुर्ख़ियों में हैं। जी दसरअस्ल उन्होंने मुंबई पुल‍िस को अपना बयान दर्ज कराया है। आपको बता दें कि रणवीर स‍िंह ने चेंबुर पुल‍िस स्‍टेशन में अपना बयान दर्ज करया है। जी दरअसल रणवीर स‍िंह ने एक मैग्‍जीन के लिए नग्न फोटोशूट कराया था, और उसके बाद उनके ख‍िलाफ मामला दर्ज हुआ था। वहीं इस मामले में अभिनेता रणवीर सिंह आज सुबह करीब 7।30 बजे अपनी लीगल टीम के साथ मुम्बई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे। बीते दिनों रणवीर को मुंबई पुल‍िस की तरफ से नोट‍िस गया था, ज‍िसके तहत उन्‍हें पुल‍िस के सामने हाजि‍र होना था। आपको बता दें कि रणवीर पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है।

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर आईपीसी की धारा 292, 294, 509 के अलावा आईटी एक्ट के सेक्शन 67ए के अंतर्गत शिकायत दर्ज हुई है। जी दरअसल मुंबई पुलिस ने करीब दो घंटे तक रणवीर सिंह का बयान दर्ज किया। आपको बता दें कि पुलिस ने रणवीर को 30 अगस्त यानी कल का समन करते हुए हाजिर होने को कहा था, लेकिन रणवीर सिंह ने आज ही पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया है। वहीं पूछताछ के दौरान पुलिस ने रणवीर को कई सवाल जैसे, नग्न फोटो शूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था, कब और कहां कराया फोटोशूट, इस तरह के शूट से लोगों की भावना आहत हो सकती है, इसकी जानकारी आपको थी क्या जैसे कई सवाल पूछे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन सवालों का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि 'वह निर्दोष हैं।'

इसके अलावा एक्‍टर ने अपने बयान में कहा कि, 'उन्हे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस तरह से एक फोटो शूट उनके लिए मुसीबत खड़ी कर देगा। उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।' करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद रणवीर सिंह और उनकी लीगल टीम ने पुलिस को यह आश्वासन दिया गया है कि वह आगे भी जांच में सहयोग करेंगे।

इस वजह से कृति ने कभी नहीं किया टाइगर को डेट, टाइगर ने भी किया चौकाने वाला खुलासा

दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान

बेबी बंप में सोनम कपूर के नए फोटोशूट को देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -