दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान
दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान
Share:

अपने लुक्स से लेकर अपने बयानों तक के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली शहनाज गिल जल्द धमाका करने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल शहनाज गिल अगले साल दिवाली पर धमाका करने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बिग बॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जी दरअसल शहनाज की फिल्म 2023 की फुल एंटरटेनर होने वाली है। टीवी की दुनिया में राज करने के बाद अब शहनाज गिल सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जी हाँ और अगले साल 2023 में फैंस की दिवाली को शहनाज गिल अपनी फिल्म से स्पेशल बनाने की तयारी में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है। आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल की ये फिल्म कॉमेडी पैक्ड फिल्म होगी, जिसमें एक्शन, म्यूजिक और मसाले का जबरदस्त तड़का होगा। जी हाँ, हाल ही में शहनाज ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनकी ये फिल्म 100% एंटरटेनर होने वाली है। इसी के साथ शहनाज ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए अपने फैंस से पूछ लिया है कि क्या वो तैयार हैं?

जी दरअसल शहनाज गिल इस फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख संग स्क्रीन शेयर करेंगी। खबरों के मुताबिक शहनाज की इस फिल्म में नोरा फतेही भी दिखाई देंगी। इस फिल्म को साजिद खान बना रहे हैं। वैसे इस फिल्म के अलावा अदाकारा को आप फिल्म भाईजान में भी देखने वाले हैं।

बेबी बंप में सोनम कपूर के नए फोटोशूट को देख दीवाने हुए फैंस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स

मलाइका अरोड़ा को वाइट लहंगे में देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -