प्रीती जिंटा को फ्लाइट में बैठने से किसने रोका? सामने आया चौंकाने वाला नाम
प्रीती जिंटा को फ्लाइट में बैठने से किसने रोका? सामने आया चौंकाने वाला नाम
Share:

एक्ट्रेस प्रीत‍ि ज‍िंटा ने 30 मार्च को चंडीगढ़ जाने के लिए मुंबई से फ्लाइट बुक कराई थी, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से रोक दिया गया था. प्राप्त मीडिया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक गो एयर फ्लाइट से बुक कराई गई ट‍िकट पर प्रीत‍ि ज‍िंटा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे नेस वाड‍िया ने रोक लगा दी था. आपको इस बात से अवगत करा दें कि नेस गो एयरलाइंस के को ओनर हैं. वहीं अब इस खबर पर एयरलाइंस का बयान सामने आया है, इसे पूरी तरह से बेबुन‍ियाद करार दिया गया है.

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट की माने तो किंग्स एलेवन पंजाब टीम की की को-ओनर और एक्ट्रेस प्रीत‍ि ज‍िंटा ने 30 मार्च को सुबह चंडीगढ़ जाने के लिए सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट बुक कराई थी. वहीं उनकी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के लिए सुबह 9.20 की फ्लाइट थी. ये सभी टिकटें गो एयर से ही बुक हुई थी. लेकिन फ्लाइट के लिए जाने से कुछ ही देर पहले प्रीति को उनकी स्टाफ ने फोन करके यह जानकारी दी थी कि उन्हें बोर्डिंग पास दिया गया था लेकिन उसे वापस ले लिए था.

पूरे मामले को जानने के लिए प्रीति एयरपोर्ट पहुंची तब उन्हें जानकारी मिली कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से रोकने लिए के लिए गो एयर के कर्मचारियों को ऊपर से सख्त निर्देश मिले थे. रिपोर्ट के मुताब‍िक गो एयर के को-ओनर नेस वाड‍िया ने प्रीत‍ि ज‍िंटा के गो एयर में जाने से रोक लगा दी थी. इसके बाद प्रीती ने इसे गैरकानूनी है बताया. चाहे प्रीती के एक्स बॉयफ्रेंड  वाडिया गो एयर के ओनर्स में से हैं लेकिन एयरक्राफ्ट्स तो सरकार की ही है और नेस इस तरह से उन्हें रोकने के लिए आदेश जारी नहीं कर सकते हैं. 

 

इस दिन होने वाला है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का टीज़र रिलीज़

BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है

प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -