इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम
इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम
Share:

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि आमिर खान स्टारर फिल्म 'सरफ़रोश' का सीक्वल बनने वाला है. ये तो आप जानते ही हैं कि फिल्म काफी देशभक्ति वाली थी और दर्शकों को पसंद भी आई थी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ सोनाली बेंद्रे अहम किरदार में थी और दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. इसके बाद फिल्म के निर्माता ने इसका सीक्वल बनाने का सोचा है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर जॉन अब्राहम को लेने की बात कही है. आइये जानते हैं इसके बारे में और क्या खरब आई है.

VIDEO: रास्ता भटकने पर गुस्से में महिला पर चिल्लाने लगीं ऐश्वर्या

दरअसल, जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' पर काम कर रहे हैं जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इसके बाद ये खबर आई थी कि जॉन अब्राहम अब 'सरफ़रोश' के सीक्वल में काम करने वाले हैं जिसे जॉन मैथ्यू मथन ने डायरेक्ट किया था और आने वाली फिल्म को भी वही डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म के पहले पार्ट में आमिर खान, सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह थे. फिल्म एक्शन ड्रामा थी जो काफी पसंद की गई थी.

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

अब बता दें फिल्म के बारे में जॉन ने कहा है कि वो इस फिल्म को करने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं. साथ ही आपको बता दें, कि जॉन की ये लगातार चौथी फिल्म होगी जो देशभक्ति पर बनेगी. इतना ही नहीं जॉन ने कहा कि जॉन मैथ्यू के साथ वो भी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और बताया जा रहा है फिल्म अगले साल से शुरू की जाएगी. जॉन ने कहा कि आमिर खान को वो बेहद पसंद करते हैं और उनके इस रोल को करने के लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं. इसके अलावा जॉन कई फिल्मों में काम कर रहे हैं जैसे 'रॉ', बटला हाउस जैसी फिल्में उनके पास हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

The Week Magazine के लिए बोल्ड लुक में नजर आईं यामी गौतम

मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -