दीपिका पादुकोण ने नहीं... बल्कि अलाउद्दीन ने रणवीर को बना दिया मेंटली बावला
दीपिका पादुकोण ने नहीं... बल्कि अलाउद्दीन ने रणवीर को बना दिया मेंटली बावला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. आपको बता दे की बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने काम में पूरी तरह से डूब जाते हैं. किसी कैरेक्टर में उतरने के लिए वो उसी दर्द से गुजरते हैं, जिस तरह की दर्द की अपेक्षाएं उस कैरेक्टर से होती है.

रणवीर फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं. खबरों के मुताबिक, रणवीर ने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की. आम तौर पर वो फन लविंग इंसान हैं, लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों बंद रखा, ताकि वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें.

फिल्म की शूटिंग भी लगभग एक साल से हो रही है. इसलिए उसी किरदार में इतने लंबे समय तक बने रहना मुश्किल था. इससे उनके व्यवहार में भी बहुत परिवर्तन आ गया. उनके दोस्तों ने उन्हें सलाह दी है कि इस समस्या से बाहर आने के लिए उन्हें मनोचिकित्सक की मदद लेनी चाहिए. सेट पर भी उनके व्यवहार की बहुत चर्चा हो रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -