अभी नहीं रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83, कोरोना के खत्म होते ही होगा बड़ा एलान
अभी नहीं रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83, कोरोना के खत्म होते ही होगा बड़ा एलान
Share:

बॉलीवुड का काम इस समय कोरोना वायरस के चलते ठप्प पड़ा हुआ है. सेलेब्स के बारे में तो आप जानते ही हैं कि सभी इस समय अपने-अपने घरों में कैद हैं. वहीं कई फ़िल्में थी जो रिलीज होने वाली थीं लेकिन अब उनकी रिलीज डेट टल चुकी है. इसी लिस्ट में अगले महीने के दूसरे शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी फिल्म 83 जिसकी रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है. मिली खबर के मुताबिक फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कोरोना संकट के समाधान के बाद की जाएगी.

जी हाँ, हाल ही में रणवीर सिंह ने कहा कि, ''ये फैसला लोगों के स्वास्थ्य हित को देखते हुए किया गया है.'' वैसे रणवीर सिंह ने इस आशय का एलान करते हुए कहा, "83 केवल हमारी फिल्म नहीं बल्कि पूरे देश की फिल्म है. लेकिन राष्ट्र का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा सबसे पहले आता है. सुरक्षित रहें, ध्यान रखें. हम जल्द ही वापसी करेंगे! " आपको बता दें कि साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार विश्व विजेता बनने की कहानी इस फिल्म 83 में नजर आने वाली है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की शादी के बाद उनके साथ ये पहली फिल्म है जिसमे वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. वैसे फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए दीपिका कह चुकीं हैं कि- 'इस बारे में दीपिका पादुकोण कहती हैं, 'खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है. एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है.'

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

गरीबों की मदद करने के चक्कर में ट्रोल हुए सलमान खान के जीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -