शादी से पहले रणवीर सिंह ने कराया होश उड़ा देने वाला फोटोशूट
शादी से पहले रणवीर सिंह ने कराया होश उड़ा देने वाला फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड के नॉटी एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे. कहा जा रहा था कि रणवीर और दीपिका इस साल नवंबर में शादी करने वाले हैं लेकिन शुक्रवार को इन सभी बातों को महज अफवाह करार दिया गया और कहा गया कि ये कपल अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाला है. शादी की खबरों के बीच रणवीर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म

रणवीर हर थोड़े दिन में अपने लुक में बदलाव करते ही रहते हैं और इस बार भी उनका बेहद डैशिंग अवतार नजर आया. रणवीर हर बार ही अलग-अलग कपड़ों में नजर आते हैं और हर ऑउटफिट में उनका नया रूप सामने आता है. इस बार रणवीर जेंटलमैन वाले लुक में नजर आएं. रणवीर ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर ने ब्लेजर और पैंट पहना हुआ है. इस फोटो में रणवीर ने एटीड्यूट वाले एक्सप्रेशन दिए हैं.

सोनू की शर्ट ऊंची कर के ये क्या कर रहे रणवीर और रोहित शेट्टी..??

वहीं दूसरे फोटो में रणवीर किसी को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद ये लुक उनकी आने वाली फिल्म का हो सकता है. हालाँकि उनकी इन तस्वीरों का राज अब तक सामने नहीं आया है. सोशल मीडिया पर रणवीर की ये दोनों ही फोटो वायरल हो रही है और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!

जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज

एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -