रणवीर सिंह ने दिया हॉलीवुड फिल्म ऑडिशन, हो गए रिजेक्ट
रणवीर सिंह ने दिया हॉलीवुड फिल्म ऑडिशन, हो गए रिजेक्ट
Share:

बॉलीवुड के नॉटी एक्टर रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. रणवीर की फिल्म सिम्बा हाल ही में रिलीज़ हुई थी और इन दिनों वो इस फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. अब जल्द ही रणवीर फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले हैं. इनकी ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. वैसे तो साल 2018 रणवीर सिंह के ही नाम रहा. दरअसल उस साल की शुरआत में उन्होंने फिल्म पद्मावत से धमाका किया था और फिर अंत सिम्बा की सफलता के साथ हुआ. लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दे चुके हैं?

जी हाँ... रणवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने हॉलीवुड ड्रीम के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने इस बारे में कहा- ''मैंने कई हॉलीवुड मूवी के ऑडिशन दिए हैं. कुछ रोल्स के लिए तो मुझे सलेक्ट भी कर लिया गया था. लेकिन शूटिंग शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन पाई.'' हालांकि इस दौरान रणवीर ने आडिशन और रोल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया.

आपको बता दें रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने तो xxx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दीपिका को खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी.

शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक

अपने सरनेम बदलने की बात पर फिर बोली दीपिका, कहा- हमने सोचा...

इस बॉलीवुड एक्टर की दीवानी हैं प्रिया प्रकाश, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -