इस बॉलीवुड एक्टर की दीवानी हैं प्रिया प्रकाश, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम
इस बॉलीवुड एक्टर की दीवानी हैं प्रिया प्रकाश, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम
Share:

साल 2019 के शुरू होते ही वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में प्रिया प्रकाश मुंबई आई थी जहां उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इस दौरान प्रिया प्रकाश ने अभिनेता विक्की कौशल से मुंबई के एक रेस्टोरेंट में मुलाकात की थी. बस इसी के बाद से ही उनके बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी खबरें लगातार आ रही हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान प्रिया प्रकाश ने बताया कि वो किस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थीं?

सूत्रों की माने तो प्रिया प्रकाश वारियर अब बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं. अब तो उनकी इस हिंदी फिल्म का टीजर भी हाल ही में रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का टाइटल है ‘श्रीदेवी बंगला’. टीज़र में आप देख सकते हैं इस फिल्म में प्रिया कई शेड्स में नजर आ रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि प्रिया प्रकाश का नाम ‘सिंबा’ के लिए सामने आ रहा था. जी हाँ.,. लेकिन बाद में इस फिल्म में सारा अली खान की एंट्री हो गई.

प्रिया ने बताया कि वो रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर जोड़ी भी बनाना चाहती हैं. जब मीडिया ने उनसे ये पूछ कि वो किस हिंदी फिल्म में काम करना चाहती हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘मैं सिंबा का हिस्सा बनना चाहती थी. ऐसी कई सारी अफवाहें थीं कि मैं सिंबा का हिस्सा बनने वाली हूं, लेकिन काश ये सब सच होता क्योंकि मैं रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हूं.’

विक्की कौशल ने प्रिया प्रकाश को उनकी ही स्टाइल में मारी आँख, घायल हुई एक्ट्रेस

Video : साथ नज़र आ रहे हैं प्रिया प्रकाश और विक्की कौशल, क्या है कोई फिल्म की हिंट!

साल 2018 में सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस, आँख मारकर किया था सबको घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -