शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक
शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को दो महीने बीत चुके हैं और अब धीरे धीरे उनकी पर्सनल लाइफ की बातें सामने आ रही हैं. रणवीर सिंह एक काबिल एक्टर होने के साथ ही एक आदर्श पति भी है. हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने दावा किया कि वो 'हसबैंड ऑफ द मिलेनियम' बनेंगे. इसके लिए कुछ और बातें सामने आई हैं जिन्हें जानकर आप भी चौंक जायेंगे. कहा जा रहा है रणवीर सिंह दीपिका से शादी के बाद कुछ बंदिशों में बंध गए हैं. आइये जानते हैं उन बंदिशों के बारे में. 

दरअसल, रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के सारे हुकुम सर आंखों पर रखते है. रणवीर सिंह ने शादी से पहले दीपिका के लिए अपने पागलपन के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं दीपिका के साथ कुछ पल, कुछ मिनट बिताने के लिए उड़कर (हवाई यात्रा से) उनके पास पहुंच जाता हूँ.' जब उनसे पूछा गया, 'कुछ मिनट के लिए' तो उन्होंने कहा, 'हां, मेरे लिए ये काफी है.' यानि आप समझ ही सकते हैं कि कुछ ही देर के लिए वो कम्बा रास्ता तक तय कर लेते हैं.

इसके बाद रणवीर सिंह से पूछा गया कि ऐसी कौनसी 3 चीजें हैं जो वो शादी के बाद नहीं कर सकते. तो रणवीर से बताया, 'पहला, मैं घर से बाहर काफी देर तक नहीं रह सकता. दूसरा, मैं बिना खाना खाए घर छोड़कर नहीं जा सकता और मैं कॉल्स मिस नहीं कर सकता.' अब भाई शादी हुई है तो ये सब तो मानना ही  होगा. इसे देखकर लगता है दीपिका परफेक्ट पत्नी बन रही हैं. इस बात से आप जान गए होंगे कि दोनों को एक दूसरे से कितना प्यार है.  

अपने सरनेम बदलने की बात पर फिर बोली दीपिका, कहा- हमने सोचा...

दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

दीपिका पादुकोण ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -