ऋतिक ने कृष 4 के लिए की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की सिफारिश, जर्सी में भी आएंगी नजर
ऋतिक ने कृष 4 के लिए की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की सिफारिश, जर्सी में भी आएंगी नजर
Share:

इस साल दो सुपर हिट फिल्म सुपर 30 और वॉर की कामयाबी का आनंद उठा रहे एक्टर ऋतिक रोशन ने अभी तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया और जिन चार पटकथाओं को पढ़ने की बात वह बता चुके है, उन्हें वे पड़ने का काम भी पूरा कर चुके हैं। सूत्र बताते हैं कि ऋतिक इन दिनों उलझन में हैं। उलझन इस बात की है कि वह पहले अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म कृष 4 शुरू करें या फिर किसी नए प्रोजेक्ट के लिए हां कहें। फिल्म कृष 4 के लिए कलाकारों के ऑडीशन शुरू हो चुके हैं और पता चला है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक ने मृणाल ठाकुर के नाम की भी सिफारिश की है।

अभनेत्री मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक गौतम ही कर रहे हैं। शाहिद की इस फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की एंट्री के बाद उनके गेटअप और कॉस्ट्यूम पर काम शुरू हो चुका है। गौतम बताते हैं, 'जब मैं जर्सी में शाहिद के अपोजिट अभिनेत्री कॉस्ट करने के बारे में सोच रहा था उस समय मेरे दिमाग में पहला नाम मृणाल का ही आया। दरअसल मुझे फिल्म 'सुपर 30' में उनका काम बेहद पसंद आया था। फिल्म में उनके आत्मविश्वास ने मेरा दिल जीत लिया था। जिसके बाद मुझे लगा कि 'जर्सी' के लिए मृणाल सर्वोत्तम विकल्प हैं और वह किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाएंगी।“

सुपर 30 में मृणाल के किरदार का असर ऋतिक रोशन पर भी कायम है। मृणाल ठाकुर की ऋतिक से फिल्म कृष 4 को लेकर लंबी चर्चा होती रही है। फिल्म पर अगले साल की शुरुआत में काम शुरू होने की आशा बनती दिख रही है। ऋतिक ने मृणाल के नाम की सिफारिश तो कर दी है, लेकिन उनके पिता राकेश रोशन ने अभी तक फिल्म की कास्ट पर काम शुरू नहीं किया है।

हाउसफुल 4 के साउंड एडिटर की हुई मौत, लगातार काम करना पड़ा भारी

महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी सावंत का यह वीडियो हो रहा है वायरल

Bala Box Office Collections : गंजेपन की कहानी ने दिल को छुआ, 100 करोड़ के बाद भी कमाई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -