सिम्बा की सफलता के बाद जल्द ही आएगी सिम्बा-2, हो गया कन्फर्म
सिम्बा की सफलता के बाद जल्द ही आएगी सिम्बा-2, हो गया कन्फर्म
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिम्बा की सक्सेस को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान तो करण जौहर और रोहित शेट्टी ने यह इशारा कर दिया था कि 'सिंबा' की कहानी और कैरक्टर को फ्रेंचाइज फिल्म की तरह डिजाइन किया गया है. अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने ये ऐलान कर दिया है कि वह 'सिंबा' का अगला भाग जरूर बनाएंगे.

जी हाँ... इस बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि, 'अब मैं अपनी फिल्म में लेडी कॉप को भी इंट्रड्यूज करूंगा. अब तक यह सिर्फ एक विचार है, मेरे पास कोई कहानी या स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, लेकिन यह तय जरूर कर लिया है कि सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी के साथ ही एक लेडी कॉप को भी सामने लाना होगा. वैसे तो ऑफिशली अभी सिंबा के दूसरे भाग को बनाने की घोषणा करने में बहुत जल्दबाजी होगी. अभी तो आप मेरी खिड़की के बाहर वाले थिअटर में फिल्म का पोस्टर लगा भी देख सकते हैं, अभी तक फिल्म थिअटर से उतरी नहीं है.'

रोहित ने आगे ये भी कहा कि, 'फिलहाल हमारे पास सिंबा के अगले भाग के लिए कोई कहानी तैयार नहीं है. अगर अभी से मैं सिंबा 2 बनाने की घोषणा कर दूंगा तो लोग कन्फ्यूज हो जाएंगे कि सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी में कौन सी फिल्म देखें. अब मेरी तीनों फिल्में तो कॉप्स पर बेस्ड हैं.। मैं इंकार नहीं कर रहा हूं कि सिंबा का सीक्वल नहीं बनेगा, 100% सिंबा का सीक्वल बनेगा, जरूर बनेगा, लेकिन कब बनेगा, क्या बनेगा, यह मुझे अभी नहीं पता है.' आपको बता दें सिम्बा ने अब तक 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है. अब तो सभी को इस फिल्म के अगले पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Simmba : 12 दिनों से नए साल का रिकॉर्ड बनाती जा रही सिम्बा, हुए इतने करोड़

दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -