फिर दीपिका की फोटो पर फ़िदा हुए रणवीर, लिखा-अच्छी सिंधी बहू
फिर दीपिका की फोटो पर फ़िदा हुए रणवीर, लिखा-अच्छी सिंधी बहू
Share:

बॉलीवुड के लविंग कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बिना किसी शक फैंस के फेवरेट सेलेब्स में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की हर फोटो पर अपने क्यूट कमेंट्स से उनका और सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी को बहुत ही प्यार करते हैं. 

अदाकारा दीपिका की फोटोज पर कमेंट के तौर पर उनके प्यार के सबूत भी खूब मौजूद हैं. रणवीर का एक ऐसा ही कमेंट सोशल मीडिया पर अब हाला फिलहालखूब वायरल हो रहा है और फैंस का दिल जीतने में कामयाब भी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने सोमवार को अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट-सिल्वर लुक में देखने को मिल रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के इंस्टाग्राम की नई फोटोज पर उनके सुपरफैन पति रणवीर सिंह द्वारा कमेंट करते हुए लिखा कि वो एक अच्छी सिंधी बहू हैं. हेड टू टो दीपिका ने खुद को सिल्वर लुक से स्टाइल किया हुआ था और उस पर उनके कर्ल हेयर्स भी कम कहर नहीं बरपा रहे हैं. दीपिका द्वाराअपनी फोटोज पर कैप्शन देते हुए लिखा गया कि बहुत ज्यादा चमक से बढ़कर यहां कोई चीज नहीं है. बता दें कि जल्द ही दोनों फिल्म 83 में साथ काम करते हुए नजर आएंगे. 

 

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

पहला विश्वकप जीते हुए 36 साल, रणवीर ने शेयर की खास फोटो और वीडियो

अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -