अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई
अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई
Share:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अक्सर ही विवादों से घिरे रहते हैं. उनका हमेशा से ही विवादों से पुराना नाता रहा है. वह कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं और एक बार फिर उन पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं. वहीं सलमान के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई है और यह शिकायत मुंबई के एक पत्रकार ने दर्ज की है. पत्रकार ने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. जी हाँ, हाल ही में एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस ट्वीट में यह बताया गया कि सलमान खान के खिलाफ पत्रकार अशोक पांडेय ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें उन पर लूटपाट, हिंसा, आपराधिक गतिविधि और धमकाने का आरोप है.

वहीं भाषा के मुताबिक पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई और पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई.शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी. वहीं उन्होंने बताया जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो बॉडीगार्ड उनके साथ मौजूद थे. वहीं आगे बात करते हुए पांडेय ने कहा कि ''वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे. हालांकि सलमान इस बात से खफा हो गए और उनके बॉडीगार्ड्स उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे.''

वहीं अब पांडेय का आरोप है कि ''सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया.'' उन्होंने ये भी कहा कि ''पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा. प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे.'' आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले सलमान काले हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन केस में फंस चुके हैं और अब यह एक नया विवाद सामने आया है.

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..

करणवीर बोहरा की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -