'सिंघम' की माझी सटकाने में जुटा है 'सिम्बा'
'सिंघम' की माझी सटकाने में जुटा है 'सिम्बा'
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी को काफी टाइट बना लिया है. देखकर लगता है कि रोहित शेट्टी के 'सिंघम' स्टार अजय देवगन को टक्कर देना चाहते हैं. 'सिंघम' और 'सिम्बा' के बीच कुछ समानताएं देखने मिल सकती हैं.

दोनों ही फिल्मों में काफी समानताएं देखने मिल सकती हैं. जहां फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन एक रौबदार पुलिस वाले के किरदार 'बाजीराव सिंघम' में नज़र आए थे तो वहीं, 'सिम्बा' में रणवीर सिंह भी एक पुलिस वाले किरदार में नज़र आएंगे. जिसका नाम है संग्राम भालेराव. दोनों ही मराठा किरदार है. सिंघम में अजय देवगन का लोकप्रिय डायलॉग 'अता माझी सटकली' काफी फेमस हुआ था. अब देखना यह कि रणवीर सिंह किस डायलॉग को परफेक्शन के साथ बोलते हैं.

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' साउथ सिनेमा के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है.इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर 'धर्म प्रोडक्शन' के बैनर तले कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

Loveratri Trailer : सलमान ईद पर तो जीजा नवरात्रि में करेगा रोमांस

'टाइगर' की मुसीबतें नहीं हो रही कम, जोधपुर कोर्ट के बाद जालंधर कोर्ट से समन जारी

देशी गर्ल का बैग बटोर रहा है सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -