एक्टर बनने से पहले कई बड़ी कंपनियों में ये काम करते थे रणवीर सिंह

फिल्म बैंड बाजा बारात के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले मशहूर एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. रणवीर ने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी ब्लॉकब्सटर पहचान बना ली है. लेकिन रणवीर के क्रिएटिव साइड के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. लेकिन आज हम आपको जो बता रहे हैं उस बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रणवीर एक्टर बनने से पहले कॉपी राइटर का काम करते थे. जी हां... उन्होंने एड वर्ल्ड और सम्मानित एजेंसी ओ एंड एम और जेडब्लूटी में कॉपी राइटर का काम किया है. हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, 'मैं जानता हूं कि ये क्या है, क्योंकि मैं ओ एंड एम और जेडब्लूटी में कॉपी राइटर के तौर पर काम कर चुका हूं.' इसके अलावा रणवीर सिंह मेटल, पोंड्स, गुडनाइट और राइट टू इनफॉर्मेंशन एक्ट में भी काम कर चुके हैं.

जी हां... रणवीर सिंह बहुत ही मल्टी-टैलेंटेड इंंसान है. रणवीर हर बार ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चाओं में बने ही रहते हैं. साल 2018 में रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत और सिंबा ने खूब धूम मचाया और इन दोनों ही फिल्मों में रणवीर सिंह की एक्टिग को खूब सराहा गया था. अब जल्द ही वो फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

सलमान और रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने किया अपनी शादी का खुलासा

Kesari Teaser : आखिर सामने आई केसरी की पहली झलक, इस तरह है युद्ध की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -