हनीमून से लौटे मिस्टर एंड मिसेस भवनानी, तस्वीरें आई सामने
हनीमून से लौटे मिस्टर एंड मिसेस भवनानी, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल यानी नवंबर 2018 में शादी की और उसके बाद वो अपने काम में इतने व्यस्त हो गए कि अपना हनीमून भी कैंसल कर दिया. लेकिन रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा रिलीज़ होते ही दोनों अपने हनीमून के लिए निकल गए था. खबर के अनुसार, रणवीर और दीपिका श्रीलंका गए थे और अब वहां से लौट आए हैं. रविवार को रणवीर और दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दोनों हाथों में हाथ डाले जैसे ही एयरपोर्ट पर दिखे, कैमरों ने उन्हें घेर लिया. 

वहीं रणवीर दीपिका ने अपने फैंस का अभिवादन किया. इस विडियो में आप देख सकते हैं और सुन भी सकते हैं कि एयरपोर्ट पर मौजूद फैंस 'रणवीर भाई' कहकर चिल्ला रहे हैं. रणवीर भी खुद के लिए इतना प्यार पाकर बेहद खुश दिख रहे हैं. इन दोनों की फैन फॉलोविंग इतनी है कि ये कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते. इसी के साथ रणवीर सिंह अपनी फिल्म की सफलता के लिए बेहद ही खुश हैं जहां उन्हें दर्शकों से भर भर कर प्यार मिल रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म रिलीज़ के 9 दिनों के अंदर ही 173 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं बात करें दीपिका की, तो 'पद्मावत' के बाद से ही उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी, लेकिन अब खबर है कि वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नज़र आएंगी, जोकि ऐसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी. 

अगले एक साल तक साथ नजर नहीं आएँगे रणवीर और दीपिका, ये है वजह!

बर्थडे पर दीपिका ने अपने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

कॉकरोच बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -