लाल पैंट में लैला बनकर लड़कियों की तरह ठुमके लगाते नजर आए रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड के नॉटी बॉय कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं वो हमेशा ही मस्तीभरे अंदाज़ में ही नजर आते हैं. कुछ दिन पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में भी रणवीर ने बेहतरीन डांस किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस वीडियो के लिए रणवीर ने खूब सुर्खिया भी बटोरी थी और अब हाल ही में रणवीर का एक और वीडियो सामने आया हैं जिसमे भी लैला बनकर डांस कर रहे हैं.

जी हाँ... रणवीर ने इस बार तो ऐसा डांस किया हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया हैं. सोशल मीडिया पर भी बस रणवीर का ही डांस चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर ने मशहूर सॉन्ग ‘लैला मैं लैला’ पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. रणवीर ने इस सॉन्ग पर शानदार डांस मूव्स भी किये हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर के लैला डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. सभी लोग रणवीर के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं.

वही अगर रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों रणवीर अपनी फिल्म 'गुल्ली बॉय' और 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. सिम्बा फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं. आप भी देखिये रणवीर का शानदार लैला डांस.

अर्जुन कपूर ने गुस्से में परिणीति को मारा धक्का, बदले में पड़े दो तमाचे

शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई सोनम कपूर, शेयर की हॉट फोटोज

फिल्म की शूटिंग से नाखुश हैं आदित्य चोपड़ा, फिल्म की रिलीज़ डेट टली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -