अर्जुन कपूर ने गुस्से में परिणीति को मारा धक्का, बदले में पड़े दो तमाचे
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और खूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं. अर्जुन और परिणीति साल 2012 में फिल्म इशकज़ादे में साथ नजर आए थे. इस फिल्म के जरिए पहली बार अर्जुन और परिणीति साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे. लेकिन अब एक बार फिर ये दोनों स्टार साथ नजर आ रहे हैं. जी हाँ... फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में अर्जुन और परिणीति की जोड़ी फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. इसी बीच परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं जिसके जरिए उन्होंने बताया कि अर्जुन ने उनके साथ सेट पर दुर्व्यवहार किया.

जी हाँ... इस वीडियो में आप देख सकते हैं अर्जुन और परिणीति सेट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान ही अर्जुन परिणीति को धक्का मार देते हैं और परिणीति गिरते-गिरते बच जाती हैं. दोनों काफी मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे हैं. परिणीति ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि- 'अर्जुन कपूर का भद्दा व्यवहार कैमरा में कैद हो गया. आखिरकार यह दुनिया के सामने सच्चाई आ ही गई अर्जुन कपूर. #नमस्ते इंग्लैंड'

सोशल मीडिया पर अर्जुन और परिणीति की मस्ती का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. आपको बता दें अर्जुन और परिणीति की जोड़ी यशराज फिल्म्स के बैनर तले नजर आने वाली हैं. नमस्ते इंग्लैंड के अलावा अर्जुन और परिणीति की जोड़ी फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी नजर आने वाली हैं.

शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई सोनम कपूर, शेयर की हॉट फोटोज

अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के साथ किया था लिपलॉक

फुटबॉल खेलते समय गंभीर रूप से घायल हुए रणबीर कपूर, अस्पताल में हुए एडमिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -