अब कंडोम का एड का नहीं करेंगे रणवीर, दीपिका बनी वजह!
अब कंडोम का एड का नहीं करेंगे रणवीर, दीपिका बनी वजह!
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह पांच साल पहले एक कॉन्डम ब्रैंड के ब्रैंड ऐबैसड बनाए गए थे. लेकिन अब इससे जुडी ये खबर आई है कि वह अब इसे एंडॉर्स करते नहीं दिखेंगे. इसके पीछे के कई कारण भी बताये गये हैं. वहीं इसके पीछे का कारण दीपिका पादुकोण भी हो सकती हैं. अब रणवीर सिंह ऐसा क्यों नहीं करेंगे तो आइये आपको भी बता देते हैं. फोर्ब्स इंडिया ने इस बारे में जानकारी दी है जो आपको भी शायद अच्छी ना लगे. 

दरअसल, लेटेस्टेट रिपोर्ट की मानें तो रणवीर का कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के साथ खत्म हो चुका है और इसे रिन्यू करने का कोई प्लान नहीं है. चर्चा है कि ऐसा होने की वजह उनकी हाई फीस या फिर उनकी शादी है. बीते साल नवंबर में रणवीर सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से शादी की थी. कंपनी ने दोनों को बधाई देने के लिए ट्वीट भी किया था. 

जब रणवीर सिंह ने कॉन्डम ब्रैंड एंडॉर्समेंट चुना था तो हर कोई चौंक गया था. वह ऐसा करने वाले पहले हिंदी मेनस्ट्रीम ऐक्टर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर के ब्रैंड ऐंबैसड बनने के बाद कंपनी को भारत में काफी फायदा हुआ. लेकिन अब उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया है. वजह उनकी शादी ही हो सकती है, लेकिन वहीं ये भी कहा जा रहा है हाई फीस होने के कारण उन्होंने इसके अब मना कर दिया है. काम की बात करें तो रणवीर सिंह फ़िलहाल अपनी 83 के लिए कड़ी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं जो अगले साल रिलीज़ की जाएगी.

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

वीडियो वायरल, रणवीर से बोली दीपिका, 'अच्छा हुआ हमारी शादी...'

रणवीर संग काम करेंगे रहमान, एक्टर ने पलंग पर उछल-कूद कर जताई खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -