रणवीर संग काम करेंगे रहमान, एक्टर ने पलंग पर उछल-कूद कर जताई खुशी
रणवीर संग काम करेंगे रहमान, एक्टर ने पलंग पर उछल-कूद कर जताई खुशी
Share:

तीन बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे चुके रणवीर सिंह के स्टारडम में काफी बढ़ोतरी हुई है. वे इन दिनों बुलंदियों पर है. पिछले दिनों आई फिल्म गली बॉय में उन्होंने स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभाई थी, जिससे वे काफी चर्चा में रहे थे. साथ ही रणवीर हिपहॉप म्यूज़िक में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं और इस फिल्म के बाद उन्होंने एक नया प्रोजेक्ट भी शुरु कर लिया है. 

बता दें कि इस नए प्रोजेक्ट के चलते रणवीर सिंह खुशियों की गुलाटियां भी मारने लगे. दरअसल रणवीर के इस प्रोजेक्ट पर ए आर रहमान ने ट्वीट करते हुए कहा कि वे उन्हें साइन करना चाहते हैं और इससे रणवीर सिंह काफी खुश हो गए हैं. खास बात यह है कि ए आर रहमान के साथ काम करना कई सितारों के लिए सपने जैसा होता है और जाहिर है जब रहमान खुद रणवीर के साथ काम करने को लेकर इच्छुक है, तो रणवीर क्यों पीछे हटे.

इस खबर के सामने आने के बाद रणवीर सिंह का खुश होना लाजिमी ही था. यही कारण है कि रहमान का रिप्लाई देखकर रणवीर अपनी खुशी भी छिपा नहीं पाए और बेड पर खुशी के मारे उछल-कूद करते हुए नजर आए. उन्होंने इसे लेकर वीडियो अपलोड किया.रणवीर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणवीर फिल्म गली बॉय की सफलता के बाद कबीर खान की फिल्म 83 की तैयारी में हैं. जबकि वे करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म तख्त का भी हिस्सा बनेंगे. 

शादी को लेकर सोनाक्षी ने दिया चौकाने वाला बयान

आधा बदन ढंकने के बाद भी इस मॉडल ने दिखाए प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रही फोटोज

इस मॉडल का सेक्सी फिगर देख हिल जाएगा आपका दिमाग, हर फोटो में दिखा बोल्ड अवतार

इस हसीना ने बड़े-बड़े निजी अंगों से लगाई आग, देखें वायरल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -