घोड़ी या कार नहीं बल्कि इस अनोखे अंदाज़ में बारात लेकर आएँगे दुल्हेराजा रणवीर
घोड़ी या कार नहीं बल्कि इस अनोखे अंदाज़ में बारात लेकर आएँगे दुल्हेराजा रणवीर
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खास तैयार‍ियां जोरों पर है. दीपवीर की शादी के वेन्यू की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गई हैं. लेकिन इस समय सबसे ज्यादा चर्चाएं अगर किसी बात की हो रही है तो वो है शादी में रणवीर स‍िंह की एंट्री की. हाल ही में ये सुनने में आया है कि रणवीर अपनी बारात लेकर किस अंदाज में एंट्री करेंगे.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रणवीर स‍िंह की एंट्री बारात में जबरदस्त तरीके से होगी. दूल्हे राजा रणवीर किसी कार और घोड़ी पर बैठकर नहीं बल्कि अपने अनोखे अंदाज में seaplane से एंट्री करेंगे. जी हाँ... इस प्लेन में 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था होती है और इस ह‍िसाब से रणवीर के साथ उनके पर‍िवार वाले भी प्लेन में बारात लेकर आने वाले हैं. सुनने में आया है कि रणवीर की शादी में seaplane में खास 14 मेहमानों आएँगे और इनके अलावा बाकी बचे गेस्ट लग्जरी यॉट में आएंगे. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग की गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी में दो सेरेमनी होंगी. जी हाँ... पहली शादी कोंकणी रिवाजों के मुताबिक होगी और दूसरी सिंधी रिवाजों के मुताबिक. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंधी हैं. खैर अब तो फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

यह है बिग बॉस 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, विनर बनेगा कोई एक..

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -