Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़
Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी को सिर्फ 3 दिन बाकि हैं, इसके बाद वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह रोमांटिक जोड़ी इटली भी पहुँच चुकी है और वहां पर सभी तैयारियां भी शुरू हो चुकी जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं. इसके साथ अब रणवीर सिंह के फैंस के लिए शानदार खबर सामने आई है जिसको जानकर रणवीर सिंह के फैंस खुशी से झूम उठेगें. जी हाँ, जहां रणवीर की शादी का इंतज़ार है वहीं कुछ लोगों को उनकी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' का भी इंतज़ार है.

दरअसल, खबरों की मानें तो रणवीर सिंह अप‍कमिंग फिल्‍म 'सिंबा' का ट्रेलर उनकी शादी के कुछ दिनों बाद रिलीज कर दिया जाएगा. खबर के अनुसार यह ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. बता दें, इसके दो दिन बाद मुंबई मे दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी है जहां कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं. ऐसे मे सिंबा का ट्रेलर रिलीज होना रणवीर सिंह के लिए शादी का बेहतरीन तोहफा होगा और उनके फैंस के लिए दो ख़ुशी एक साथ होगी. 

इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि रणवीर सिंह की ‘सिंबा तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की है जो कि भ्रष्ट है. वहीं जब पुलिस वाले को प्यार होता है तो वह बदल जाता है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायेरक्ट कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.  रणवीर सिंह और सारा अली खान की यह फिल्‍म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ तस्वीरें

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

दीपिका-रणवीर की शादी में इस चीज़ का लाना है सख्त मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -