इस हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह
इस हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह
Share:

रणवीर सिंह काफी लव स्टोरयोर रोमांटिक फिल्म कर चुके हैं साथ ही फिल्मों में एक्शन भी दिखा चुके हैं. इसके बाद वो अपने करियर में कॉमेडी फिल्म भी करना चाहते हैं. यानि अब वो लग से हटकर फिल्म बनाना चाहते हैं . पहले बता दें, जल्दी ही रणवीर सिंह की सिम्बा रिलीज़ होने वाली है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नज़र आने वाली है जिनकी ये दूसरी फिल्म है. 

दरअसल इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर #AskSimmba नाम से सेशन भी शुरू किया. इसमें एक ट्विटर यूज़र ने रणवीर से सवाल किया कि क्या वह कभी कॉमिडी फिल्म करेंगे. इस पर रणवीर ने जवाब दिया, 'मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई जानदार और जबरदस्त कॉमिडी फिल्म मुझे मिले. शायद 'अंदाज अपना अपना 2?' रणवीर के इस ट्वीट से साफ ज़ाहिर है कि वह 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं हुई है. जब इसकी अनाउंसमेंट होगी, तब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के लिए किस-किसको कास्ट किया जाएगा. 

यद् दिला दें, 'अंदाज अपना अपना' में सलमान खान और आमिर खान लीड रोल में थे. अगर सीक्वल में रणवीर को साइन किया जाता है, तब भी सोचने वाली बात यह है कि रणवीर आखिर कौन सा रोल चुनेंगे? अब बता दें, इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके ऑपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है. 

#AskSimmba सेशन में रणवीर ने पूछ लिया अर्जुन के बारे में सवाल, यूँ दिया बाबा ने जवाब

Simmba : नए पोस्टर में काफी गुस्से में नज़र आये रणवीर-सोनू

सारा के इस खूसबूरत लुक को देखकर आप भी कहेंगे- 'माशा अल्लाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -