#AskSimmba सेशन में रणवीर ने पूछ लिया अर्जुन के बारे में सवाल, यूँ दिया बाबा ने जवाब
#AskSimmba सेशन में रणवीर ने पूछ लिया अर्जुन के बारे में सवाल, यूँ दिया बाबा ने जवाब
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में लगातार बिजी चल रहे हैं. फिल्म के हिट होने की काफी उम्मीदें हैं जिसके लिए वो हर संभव् कर रहे हैं ताकि फिल्म सुपरहिट हो जाये.  उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. काफी वक्त से ये फिल्म लगातार सुर्खियों में ही नजर आ रही है. एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरी है ये फिल्म. लेकिन फिल्म के बीच एक और खबर रणवीर से जुड़ी हुई सामने आ रही है. इसी के बारे में हम आपको बताने  जा रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर एक हैशटैग ‘आस्क सिंबा’ सेशन रखा था और अपने फैंस को खुद से और फिल्म से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया. लेकिन इस दौरान रणवीर से एक फैन ने उनके दोस्त अर्जुन कपूर के बीच दूरी होने की वजह पूछ ली. आपको बता दें, फैन ने एक वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि, ‘आप अर्जुन कपूर के साथ दोबारा कब आ रहे हैं. हम ‘रंजुन’ को बहुत याद करते हैं.’ इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने कहा कि, ‘चलो बात करते हैं, जैसे 5. मैं खुद उन्हें बहुत याद करता हूं लेकिन बाबा बहुत व्यस्त हैं. वो अपनी फिल्म ‘पानीपत’ पर फोकस्ड हैं.’ यानी रणवीर सिंह उनसे जुड़ना चाहते हैं लेकिन अर्जुन कपूर अपनी फिल्म में व्यस्त हैं जिसके कारण वो एक साथ नहीं आ पा रहे हैं. 

इसी के साथ आपको बता दें कि, रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ इसी महीने यानी 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं साथ ही रणवीर की पत्नी दीपिका भी इस फिल्म के लिए काफी बेताब हो रही हैं.

Simmba : नए पोस्टर में काफी गुस्से में नज़र आये रणवीर-सोनू

सारा के इस खूसबूरत लुक को देखकर आप भी कहेंगे- 'माशा अल्लाह'

Simmba Song : आला रे आला में बिंदास अंदाज़ में नजर आए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -