प्रियंका चोपड़ा की माँ चाहती है कि जिंदगीभर कुंवारी रहे उनकी बेटी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी हुई है. प्रियंका अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट कर रही है. निक और प्रियंका की उम्र में पुरे 11 साल का फर्क है. प्रियंका निक के साथ कई बार डेट पर भी स्पॉट हो गई और उसी के बाद से उनके अफेयर की ख़बरें जोरो-शोरो से उड़ने लगी. प्रियंका काफी समय बाद वापिस अपने देश लौट आई इस दौरान एयरपोर्ट पर ही मीडिया ने प्रियंका को घेर लिया और उनसे कई सवाल किये थे.

निक और प्रियंका ने तो अपने अफेयर की ख़बरों को अफवाह बताया है लेकिन हाल ही में प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा का बयान सामने आया है. प्रियंका की माँ पहले भी उनके और निक के रिश्तो पर बयान दें चुकी है और अब एक बार फिर उन्होने इस बारे में मीडिया से बातचीत की. मधुर चोपड़ा ने कहा कि, वो किसी विदेशी के साथ प्रियंका के रिश्ते की कल्पना भी नहीं कर सकती है. मधु ने आगे कहा कि, 'अगर पति-पत्नी एक ही कल्चर के हों तो शादीशुदा जिंदगी आसानी से कट जाती है.'

वही प्रियंका की माँ मधु ने भी निक और प्रियंका के अफेयर को अफवाह ही बताया है. उन्होंने कहा कि- 'ये सिर्फ एक अफवाह भर है.' मधुर ने तो ये तक कह दिया कि, अगर प्रियंका को शादी करने के लिए कोई परफेक्ट मैच नहीं भी मिलता है और वो फिर वो शादी नहीं करने का फैसला करती है तो भी उनकी माँ उनका सपोर्ट करेंगी. आपको बता दें प्रियंका और निक की मुलाकात क्वांटिको के सेट पर उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

स्वरा का मास्टरबेशन वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर माँ ने दिया ऐसा बयान

पति से झगडे के बाद अनुष्का शर्मा ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, वीडियो वायरल

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर स्पॉट हुई किम, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -