इतना आलिशान आशियाना बना रहे दीपवीर, खर्च हो रहे इतने करोड़ रूपए
इतना आलिशान आशियाना बना रहे दीपवीर, खर्च हो रहे इतने करोड़ रूपए
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनो अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. इस समय दोनों के पास भले ही कई सारे प्रोजेक्ट्स हों लेकिन वो अपनी शादी की हर रस्म को एंज्वॉय कर रहे हैं. दो दिन पहले ही दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर में नंदी पूजा हुई और इस दौरान उन्होंने ओरेंज कलर सूट पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. इसके बाद रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी हुई और उनकी इस सेरेमनी में रणवीर के करीबी रिश्तेदार ही पहुंचे थे.

रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक

हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि दीपिका और रणवीर शादी के बाद साथ रहने के लिए अपने सपनों का घर खोज रहे हैं. सुनने में आया है कि रणवीर और दीपिका शाहरुख खान के बंगले मन्नत जैसा ड्रीम होम चाहते हैं. और उनके इस घर की कीमत करीब 70 करोड़ तक हो सकती है. जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश. सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर ने मुंबई के प्रभादेवी स्थित सोसाइटी में फ्लैट देखा है और दोनों के बड़े फ्यूचर प्लान हैं.

रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर

दीपवीर मुंबई की प्राइम लोकेशन में घर चाहते हैं और इसके लिए वो हर ऑप्शन देखना चाहते हैं. दीपवीर घर के मामले में किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं. दीपिका भी जल्द ही एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Omg... दीपिका ने अपनी शादी के लिए खरीदी इतने करोड़ की ज्वेलरी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अपनी शादी में लहंगा पहनने की जिद पर अड़े हैं रणवीर, वीडियो में हुआ खुलासा

दीपिका ने ख़रीदा इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -