रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर
रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी शादी की तैयारिओं में व्यस्त हैं जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है. रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से शादी करने जा रहे हैं जो 14-15 नवंबर को होनी वाली है. फ़िलहाल दोनों की शादी के वेन्‍यू को लेकर अभी भी सस्‍पेंस बना हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये शादी इटली के लेक कोमो में होगी वहीं दूसरी ओर खबर ये भी है वो इटली के पास ही किसी शानदार जगह पर शादी करने जा रहे हैं. 

लेकिन बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह के बारे एक ऐसी बात पता चली है जो आपको हैरान कर देगी. पिछले दिनों कॉफी विद करण के सेट पर अक्षय कुमार के साथ पहुंचे रणवीर सिंह ने खुद ये बात बताई थी. उस शो में उन्‍होंने बताया था कि 1994 में जब मोहरा फ‍िल्‍म की शूटिंग चल रही थी, तब उनकी उम्र 8-9 साल थी. बता दें, रवीना जब टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग कर रही थीं, तो उस डांस सीक्वेंस में कुछ सेंसुअल मूव्स भी थे, जो आपने भी देखे होंगे. रणवीर ये सब देख रहे थे. तब रवीना को लगा को एक बच्चे पर यह डांस देखकर गलत प्रभाव पड़ सकता है और रवीना ने उन्‍हें सेट से बाहर निकलवा दिया था. 

इस बारे में जब रवीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणवीर की उम्र कम थी और ये उनके लिए सही नहीं था. अब हाल ही में एक इंटरव्‍यू में रवीना ने बताया था कि रणवीर स‍िंह काफी नॉटी हैं और वो अक्‍सर उनकी टांग खींचते हैं. इस बारे में रवीना ने कहा कि रणवीर हर बार उन्हें कहते हैं कि हां हां मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था. अब रणवीर शादी करने जा रहे हैं जिसके फक्शन भी शुरू हो चुके हैं. 

पति और बेटी के साथ ऐश्वर्या ने गोवा में इतने खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -