रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक
रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की शादी में कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं और आज से रणवीर सिंह के घर उनकी हल्दी सेरेमनी भी शुरू हो चुकी है जिसकी पहली तस्वीर भी आप देख सकते हैं जो सामने आई हैं. हालाँकि इसमें वो कुछ खास नज़र नहीं आ रहे हैं लेकिन फैंस एक झलक देखकर ही खुश हो रहे हैं. आप भी देख सकते हैं रणवीर की ये तस्वीरें. 

बता दें, इसी महीने होने वाली है दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर की शादी होने वाली है. ये शादी 14 और 15 नवंबर को होगी जिसके कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं. आने वाले कुछ समय में उनकी इस रस्म की कई और तस्वीरें सामने आ जाएंगी जिसके लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा. इसी महीने दोनों सात फेरे लेने वाले हैं और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे. हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तारीख का खुलासा किया था जिसका कार्ड भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया था.

जैसा कि आप जानते हैं दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं, दोनों की शादी की सारी रस्में भारत में ही संपन्न होने वाली हैं. दीपवीर की शादी में बहुत ही खास इंतेज़ाम किये गए हैं. कहा जा रहा है खाने में बेहद ही खास पकवास बनाने वाले हैं जिन्हें बाद में कहीं भी नहीं बनाया जायेगा. 

रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर

दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

शादी के लिए विदेश रवाना हुईं दीपिका, एयरपोर्ट पर दिखा बेहद हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -