स्विट्ज़रलैंड में शादी कर सकते हैं दीपिका रणवीर
स्विट्ज़रलैंड में शादी कर सकते हैं दीपिका रणवीर
Share:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता रणवीर सिंह और ब्यूटी क्वीन दीपिका पादुकोण की शादी की सुर्खियों अक्सर बनी रही हैं.पिछले 5 साल से दोनों रिलेशनशिप हैं और कई मौकों पर दोनों सार्वजानिक रूप से यह स्वीकार भी कर चुके हैं कि वो दोनों एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं. 

हालिया खबर के मुताबिक रणवीर और दीपिका को स्विट्ज़रलैंड में शादी करने का ऑफर मिला है. बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह जो स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रान्ड एंबेसडर हैं, जिससे उन्‍हें देश में शादी रचाने के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफर मिला है.हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की रणवीर सिंह ने इस ऑफर को स्‍वीकार किया है या नहीं. दीपिका अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर फैमिली संग शॉपिंग करने में बिजी हैं.  दीपिका, रणवीर की मां और बहन रितिका को भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं. हालांकि इनकी सगाई की ख़बरें भी आयीं थी पर दीपिका ने इन खबरों का खंडन किया है.

दीपिका ने एक बातचीत में कहा,' शादी मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्‍सा है जिससे मैं ज्‍यादा समय तक अलग नहीं रह सकती. मुझे लगता है घर-परिवार, और शादी मेरे लिए बेहद जरूरी. मैं अपने आप को एक कामकाजी पत्‍नी और मां के रूप में देखती हूं.  मुझे लगता है अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरे आस-पास के लोग मुझसे बेहद परेशान हो जायेंगे.'

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका फिल्म 'रामलीला', 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नज़र आएं है और लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया है. 

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -