दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

Jan 13 2019 01:25 PM
दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सरी क्वीन कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में आ जाती है. इन दिनों कंगना अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच कंगना ने बॉलीवुड में बाकी एक्ट्रेस संग कॉम्पिटिशन पर बात की है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि, 'वे अपने साथ की एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हैं. मैं किसी से घबराती नहीं हूं. ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं. या और कोई एक्ट्रेस हो, मैं किसी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती.' कंगना ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं पीकू फिल्म में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकती. अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है. जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की. मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं.'

कंगना ने आगे ये भी कहा कि, 'ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं. मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं. मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है. फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है. यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता.' आपको बता दें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं.

B'Day : कंगना के थप्पड़ पर रो दिए अध्ययन सुमन, ये हुई थी बात..

'ठाकरे' के साथ टक्कर होने पर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात

'मणिकर्णिका' के नए गाने में नजर आई रानी बनी कंगना रनौत की वीरता