गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस
गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ 'कुली नं 1' का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये खबर काफी चर्चा में है और इसी से जुडी एक जानकारी सामने आई है. इसके रीमेक में डेविड सारा अली खान को लेना चाहते हैं. यानि वरुण धवन के साथ सारा अली खान इसमें नज़र आने वाले हैं. इसी फिल्म से कुछ और जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, सूत्रों के अनुसार डेविड धवन फिल्म 'कुली नं 1' रीमेक का फर्स्ट लुक वरुण धवन के जन्मदिन पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं, यह एक तरह से 'कलंक' स्टार के फैन्स को रिटर्न गिफ्ट होगा. ताजा रिपोर्ट की मानें तो 'कुली नं 1' के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान न केवल गोविंदा और करिश्मा वाले किरदार निभाएंगे बल्कि 90 के दशक के इन दोनों सुपरस्टार्स के 2 सुपरहिट गानों पर डांस भी करेंगे. यानि एक और पुराने गाने का रीमेक बनेगा. डेविड धवन सोच रहे हैं कि वो गोविंदा और करिश्मा कपूर के सुपरहिट गानों 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' और 'हुस्न है सुहाना' को 'कुली नं 1' रीमेक के लिए रीक्रिएट करें.

आपको बता दें, ये दोनों गाने फिल्म की थीम के मुताबिक एकदम सही हैं और आज भी लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं. अगर इन गानों के रीमिक्स वर्जन फिल्म में होते हैं तो इससे 'कुली नं 1' रीमेक को काफी फायदा होगा. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'कुली नं 1' रीमेक के फर्स्ट लुक लांच के लिए डेविड धवन ने गोविंदा को भी न्योता भेजा है. हालांकि अभी यह पक्का नहीं हो पाया है कि गोविंदा इवेंट पर आएंगे या नहीं.  

बेहतरीन एक्टिंग के बाद अब 'मर्दानी' निर्देशन में भी आज़माएंगी हाथ

‘सत्ते पे सत्ता’ के बाद इन दो फिल्मों को भी फराह करने वाली हैं रीमेक!

83 : बलविंदर सिंह संधू किदार के लिए रियल संधू दे रहे एमी विर्क को ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -