इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बॉलीवुड में चलती है पॉलिटिक्स
इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बॉलीवुड में चलती है पॉलिटिक्स
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सहायक अभिनेता रणवीर शौरी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बड़ा नाम कमाया है. रणवीर ने साल 2002 में फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं कर सकी. इसके बाद एक-एक कर रणवीर को कई फ़िल्में मिली जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. रणवीर ने बॉलीवुड में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म, दिबाकर बनर्जी की फिल्म खोसला का घोंसला और हाल ही में फिल्म आई फिल्म 'तितली' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दिया है. लेकिन उन्होंने 15 साल लम्बे करियर में भी कोई सफलता हासिल नहीं की.

हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बारे में बात की और ये बताया कि उन्हें बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों द्वारा क्यों साइडलाइन किया जा रहा है. इस बारे में रणवीर ने कहा कि, 'बॉलीवुड एक फेयर जगह नहीं है. ये एक बेहद पॉलिटिकल जगह है और बॉलीवुड की खुशमिजाजी के पीछे कुछ स्याह पहलू भी छिपे हुए हैं.' उन्होंने आगे कहा कि, 'मेरे पिता भी एक फिल्म प्रोड्यूसर रहे हैं और मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बॉलीवुड में कास्ट होने के कई फैक्टर्स होते हैं और बॉलीवुड के बडे़ प्रोड्यूसर्स आपके बारे में क्या राय रखते हैं, इस पर भी कहीं न कहीं आपका करियर निर्भर करता है. मुझे लगता है कि कहीं न कहीं इस वजह ने मेरे करियर को कुछ हद तक प्रभावित किया है.'

आपको बता दें आज रणवीर की फिल्म सोनचिड़िया सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म में उनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और मनोज वाजपेई जैसे सितारे नजर आ रहें हैं.

Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश

एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने को लेकर फिल्म निर्माताओं के बीच मची होड़

सोनम कपूर ने की भारत-पकिस्तान के बीच शांति की मांग, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -