एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने को लेकर फिल्म निर्माताओं के बीच मची होड़

26 जनवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में मौजूद जैश-ए-मोहम्मद के कैंप को तबाह कर दिया गया था. इस एयर स्ट्राइक में करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अब इस घटना पर फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो गई है. जी हां... कई ऐसे प्रोडक्शन हाउस हैं जो वायु सेना के इस एक्शन पर फिल्म बनाना चाहते हैं और अब सभी के बीच होड़ लगी हुई है.

सूत्रों की माने तो इस हमले पर फिल्म बनाने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने टाइटल रजिस्ट्रेशन कराने के लिए इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमएमपीए) में भागादौड़ी शुरू कर दी है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 प्रोडक्शन हाउस टाइटल रजिस्ट्रेशन कराने के लिए आईएमएमपीए के पास गए थे. जी हां... एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दे पर फिल्म बनाने के लिए प्रोडक्शन हाउस अलग-अलग टाइटल रजिस्टर्ड करवाना चाह रहे हैं. इस फिल्म के टाइटल के लिए अब तक 'पुलवामाः द टेरर अटैक', 'पुलवामा अटैक वर्सेस सर्जिकल स्ट्राइक्स 2.0', 'सर्जिकल स्ट्राइक 2.0', 'बालाकोट' जैसे नाम शामिल हैं.

इतना ही नहीं एक ट्रेड मैगजीन के अनुसार, वार रूम, हिंदुस्तान हमारा है, पुलवामा टेरर अटैक, द अटैक्स ऑफ पुलवामा, विद लव फ्रॉम इंडिया और एटीएस- वन मैन शो जैसे और भी कई टाइटल्स का पहले ही इस फिल्म के लिए रजिस्ट्रेशन हो चुका है. गौरतलब है कि इससे पहले उरी में हुए आतंकी घटना पर फिल्म बन चुकी है जो सुपरहिट साबित हुई है. उरी फिल्म ने अब तक भारत में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है.

सोनम कपूर ने की भारत-पकिस्तान के बीच शांति की मांग, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस

कार्तिक आर्यन ने इस दिग्गज अभिनेता को सरेआम मारा थप्पड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -