बहन की ओर से दी गई पार्टी में जमकर झूमे दीपवीर, फोटो आई सामने
बहन की ओर से दी गई पार्टी में जमकर झूमे दीपवीर, फोटो आई सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में शादी की है और बेंगलुरु में उनका रिसेप्शन भी हो चुका है. इसके बाद वो मुंबई आ गए है जहां पर उनका एक और रिसेप्शन होना है. लेकिन इसके पहले ही 24 नवंबर शनिवार को, रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दोनों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी. इसी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें रणवीरोर दीपिका काफी सुंदर लग रहे हैं. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीरें. 

बता दें, दोनों ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बैंग्लुरु में 21 नवंबर को द लीला पैलेस होटल में दिया जहां से दोनों की खूबसूरत फोटो वायरल हुई. लेकिन इसके बाद मुंबई की इस पार्टी के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वाइब्रैंट कलर के कपड़ो में नजर आए जिसने सभी लोगों का दिल और बीती रात सारी लाइमलाइट चुरा ली. आप देख ही सकते हैं उनका लुक जो बेहद ही कमाल का लग रहा है.

इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण खुलकर डांस करते नजर आ रहे है. दोनों के चेहरे की खुशी फोटो में साफ दिखाई दे रही है. रणवीर सिंह अपने मस्ती भरे अंदाज और एनर्जेटिक डांस के लिए फेमस है. इसी की ये तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और काफी पसंद भी आएँगी. वहीं दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह का पूरा साथ दिया. 28 नवंबर को दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में ही अपने दोस्तों और मीडिया पर्सनालिटी के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे. जिसके बाद 1 दिसंबर को दीपवीर बॉलीवुड में मौजूद अपने दोस्तोंके लिए एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे.

शादी के बाद रणवीर ने फिर दिखाया अपना अतरंगी रूप, ऐसे कपड़ो में आये नज़र

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में मेहमानों को दिया इतना कीमती तोहफा

लाखो रूपए में बिक रही हैं दीपिका की शादी और रिसेप्शन की साड़ियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -