लॉकडाउन में बोर होने के बीच मिकी और मिन्नी माउस बना बॉलीवुड का यह कपल
लॉकडाउन में बोर होने के बीच मिकी और मिन्नी माउस बना बॉलीवुड का यह कपल
Share:

इन दिनों फ़िल्मी सितारें घर में कुछ ना कुछ नया करने में लगे हुए हैं. किसी के पास कोई काम नहीं है इस कारण वह अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ मजेदार शेयर कर रहे हैं. इसी में शामिल हैं फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण. जी दरअसल दोनों 21 दिन के लॉकडाउन के चलते घर पर एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. आप देख रहे होंगे कपल अपने प्रशंसकों को सेल्फ-आइसोलेशन के दौरान अपने फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए उनका मनोरंजन कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

हाल ही में एक बार फिर से दोनों ने एक ऐसा ही काम किया है. वैसे अब तक हम सभी ने दीपिका को खाना बनाते हुए, केक पकाते हुए, उनकी अलमारी को ठीक हुए देखा है, और अब रणवीर और दीपिका ने खुद को डिज्नी के पात्रों मिकी और मिन्नी माउस में बदल लिया है. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में रणवीर को एक चम्मच पकड़े हुए देखा जा सकता हैl जबकि उनकी पत्नी के हाथ में नमक छिड़कने वाला डिब्बा दिखाई दे रहा है.

वैसे रणवीर ने उनकी एक एनिमेटेड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और इस पोस्ट का कैप्शन दिया है, 'दिल का रास्ता पेट से होकर जाता हैं @deepikapadukone' काम के बारे में बात करें तो दोनों को जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में एक साथ देखा जाएगा. आपको बता दें कि इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अभिनय करेंगीl जबकि रणवीर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे. इसी के साथ आपको पता ही होगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की हैं और अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को मजे से एन्जॉय करते नजर आते हैं.

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, किस करते हुए वीडियो हो रहा वायरल

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -