VIDEO: दुल्हन बनी रानू मंडल, गाया कच्चा बादाम गाना
VIDEO: दुल्हन बनी रानू मंडल, गाया कच्चा बादाम गाना
Share:

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal Latest Video) हमेशा अपने वीडियो के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दुल्हन के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। आप सभी देख सकते हैं उनका नया वीडियो इस समय धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल लाल साड़ी और गहनों में बंगाली दुल्हन (Ranu Mondal dressed as a bride) की तरह सजी संवरी दिखाई दे रही हैं।

इसी के साथ ही वे वायरल बंगाली गाने ‘कच्चा बादाम‘ (Kacha Badam Song) गुनगुनाती हुई नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। अब इस नए वीडियो पर भी लोग उनके जमकर मजे ले रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ‘कच्चा बादाम’ गाने का बुखार रानू मंडल के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। जी हाँ और इसी वजह से पहले वीडियो में बुरी तरह ट्रोल होने के बाद उन्होंने फिर से इसी बंगाली गाने पर नया वीडियो बनाया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस बार रानू मंडल के गाने ने नहीं, बल्कि उनके पहनावे ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार दुल्हन बनी रानू हर किसी के लिया मजाक बन चुकीं हैं। आखिर रानू ने ये लाल जोड़ा क्यों पहना हुआ है ऐसा पता नहीं चल पाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के आखिर में उनके साथ एक शख्स भी नजर आता है, हालाँकि ये कौन है इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

Video: टीचर को बर्थडे विश करने के लिए छात्र ने किया ऐसा काम कि खाना पड़ा मुक्का

जिंगाट गाने पर जमकर नाचे BTS मेंबर, वायरल हो गया वीडियो

जानिए स्तनपान कराने वाली महिलाओं को कौन-से फल खाने चाहिए और कौन-से नहीं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -