Video: टीचर को बर्थडे विश करने के लिए छात्र ने किया ऐसा काम कि खाना पड़ा मुक्का
Video: टीचर को बर्थडे विश करने के लिए छात्र ने किया ऐसा काम कि खाना पड़ा मुक्का
Share:

जब भी स्कूल में शिक्षक दिवस (Teacher's Day) मनाते हैं तो छात्र उसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। जी हाँ और आए दिन स्कूल में कई कार्यक्रम भी होते हैं और छात्र अपने टीचर्स की अच्छाइयों के बारे में बतलाते हैं। जी हाँ और इस दौरान क्लासरूम को सजाया जाता है और फिर जैसे ही टीचर्स क्लास में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही एक स्कूल में भी देखने को मिला, हालाँकि एक छात्र के लिए यह सेलिब्रेशन थोड़ा भारी हो गया। जी हाँ क्योंकि उसे नहीं मालूम था कि स्कूल में टीचर के वेलकम के लिए किया जाने वाला अनोखा काम, उसके लिए ही भारी पड़ जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो छाया हुआ है। जी हाँ और इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों को बड़ा मजा आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर के स्वागत में क्लासरूम में कई सारे छात्र-छात्राएं बैठे होते हैं। क्लासरूम को गुब्बारों और छोटे पतंगों से सजाया गया है। जैसे ही टीचर क्लास में आते हैं और मेज के सामने रखी कुर्सी पर बैठते हैं तो लोग तालियां बजाने लगते हैं। इस दौरान कुछ छात्र ऐसे भी थे, जिन्होंने अपने हाथ में स्नो स्प्रे (Snow Spray) लिया हुआ था। वहीं हवा में स्प्रे उड़ाने के बजाय, वह छात्र टीचर के मुंह पर ही स्प्रे मारने लगा और कुछ सेकेंड तक टीचर ने इंतजार किया कि वह छात्र ऐसा करना बंद कर दे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि वह उनके मुंह पर ही स्प्रे करने लगा तो उठकर पिटाई कर दी।

आप देख सकते हैं वीडियो में टीचर ने अपनी सीट से उठकर पहले उस छात्र के बाल को पकड़ा और फिर सिर नीचे की तरफ करके पीठ पर मुक्का मारा। जी हाँ और टीचर ने एक-दो नहीं, बल्कि कई मुक्के मारे। यह देखकर क्लासरूम में मौजूद छात्र भी हंसने लगे। कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया। अब इस वीडियो को जो देख रहा है अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

VIDEO: देवघर रेस्क्यू के दौरान बड़ा हादसा, हेलिकॉप्टर से छूटा हाथ और।।।

Video: चेहरा छिपाकर निकले राज कुंद्रा, पति को देखकर हंसती रह गईं शिल्पा

VIDEO: रामनवमी पर बंगाल में बवाल, जुलूस पर फेंके गए पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -