जिंगाट गाने पर जमकर नाचे BTS मेंबर, वायरल हो गया वीडियो
जिंगाट गाने पर जमकर नाचे BTS मेंबर, वायरल हो गया वीडियो
Share:

सोशल मीडिया के विश्व में कब, क्या और कैसे छा जाए इसके बारे में कोई भीं नहीं जानता है. यहां आम से लगने वाली चीजें भी कई बार यूजर्स को ऐसा पसंद इसके बारे में कुछ में कहना बहुत ही कठिन है. हाल के दिनों में भी ऐसा ही कुछ लोगों के मध्य  छाया हुआ है. जिसे देखने के उपरांत आप लोगों का भी दिन बन सकता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दक्षिण कोरिया बॉय बैंड बीटीएस (BTS) दुनियाभर में सबसे अधिक फेमस है. इस बैंड को BTS फैन आर्मी (BTS Army) के नाम से भी पहचाना जाता है बैंड ने अपने मूव्स और ट्रैक से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना चुके है. हालांकि इस साल दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस ने भले ही ग्रैमी का खिताब नहीं जीता हो, लेकिन इससे उनकी लोकप्रियता में एक इंच भी कमी नहीं आई.

इस बैंड की फैन फॉलोइंग सिर्फ दक्षिण कोरिया में हीं नहीं इंडिया में भी है. यही कारण है कि उनका वीडियो जब कभी आता है तो छा ही जाता है. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही लोगों के बीच चर्चा में है. जहां BTS (BTS) के मेंबर मूवी धड़क के लोकप्रिय गीत जिंगाट पर नाचते हुए दिखाई दिए थे . हालांकि यह ओरीजनल वीडियो सियोल में स्टेज कॉन्सर्ट पर बिकने वाली परमिशन टू डांस की एक झलक का भी बताया जा रहा है और वास्तव में यह हैरान कर देने वाला है कि इस गाने की बीट्स पर इनकी कोरियोग्राफी से कितनी अच्छी तरह मेल खा रही है.

वर्ष 2018 में रिलिज हुई धड़क का यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर बना हुआ है. इस गाने पर BTS बैंड की कोरियाग्राफरी भी एकदम सटीक बैठी हुई है. इस वीडियो को saranghae_bts______ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट में साझा किया है. वीडियो पर व्यूज के साथ कमेंट्स का सिलसिला तेजी से बढ़ने लगा है. मैशअप वीडियो में, दक्षिण कोरियाई बैंड के सभी सदस्य झूम कर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. यह गाना ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर पर फिल्माया गया है.

वीडियो पर लगे देसी तड़के की हर जगह जमकर तारीफे की जा रही है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर पोस्ट किया है- प्लीज आगे भी इसी तरह के वीडियोज बनाते रहें और साझा करते रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यह लड़के कमाल के हैं. जबकि जिसके साथ साथ और भी यूजर्स ने फनी रिएक्शन के साथ डांस वीडियो की तारीफ कर चुके है.

 

करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा

आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

'मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी', डिलीवरी से पहले बोलीं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -