मलयालम में भी गाना गाती नजर आयी रानू मंडल, विडियो हुआ वायरल
मलयालम में भी गाना गाती नजर आयी रानू मंडल, विडियो हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया से हिट हुईं रानू मंडल एक बेहद चर्चित चेहरा बन गई हैं।एक रेलवे स्टेशन वाले गाने के वायरल होने के बाद रानू मंडल को हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाना गाने का मौका मिला और उनका गाना हिट भी हुआ। हिंदी भाषा में गाना गाकर अपनी पहचान बनाने वाली रानू मंडल पर मलयालम भाषा में भी अपना टैलेंट आजमा रही हैं।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदी में नहीं बल्कि मलयालम भाषा में गाना गा रही हैं। उन्हें मलयालम भाषा के सुपरहिट गाने हुए देखा गया है। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके टैलेंट का जिक्र कर रहे हैं। रानू मंडल का यह वीडियो साबित करता है कि टैलेंट को यदि मौका मिले तो वह क्या कुछ नहीं कर सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#welcome @ranumondal.offical #asianet #asianetnews #love #support #india#comedystars

A post shared by Ranu Mondal (@ranumondal.offical) on

 

वही एक तरफ बताया जा रहा है कि रानू मंडल किसी रियलिटी शो में जा रही हैं, जिसकी वजह से मलयालम में गाने की भी वो तैयारी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म का 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया था, जो काफी हिट हुआ और लोगों ने इसकी सराहना भी की। इसके बाद उन्होंने कई और गाने भी गाए, जो सोशल मीडिया पर हिट हुए।

जानकारी के लिए बता दें कि अपने गानों के साथ साथ रानू मंडल सोशल मीडिया कई अन्य वजहों से हिट हुई हैं। अभी हाल ही में एक महिला फैन के सेल्फी लेने का आग्रह करने पर सिंगर भड़क गई थीं, जिसके बाद उनके इस व्यवहार पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके साथ ही उनकी एक हैवी मेकअप वाली फोटो भी वायरल हुई थी, जिसको लेकर सिंगर का मजाक उड़ाया गया था।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमान याचिका, कोर्ट ने किया ख़ारिज

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे

इन पांच अभिनेत्रियों ने पहली फिल्म के बाद नहीं किया आजतक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -