टी सीरीज के इस गाने में बिना मेकअप के नज़र आई थी कशिका कपूर
टी सीरीज के इस गाने में बिना मेकअप के नज़र आई थी कशिका कपूर
Share:

भूषण कुमार की T सीरीज द्वारा हाल ही में रिलीज़ किए गए सॉन्ग 'दिल पे जख्म' को लोग बहुत पसंद किए जा रहे है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी,अर्जुन बिजलानी और कशिका कपूर भी दिखाई दे रही है। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने में लोग कशिका की खूबसूरती की तारीफ करने में लगे हुए है। खास बात तो यह है कि इस गाने की अभिनेत्री न्यूड मेकअप में दिखाई दी है क्योंकि म्यूज़िक वीडियो के निर्देशक आशीष पांडा का मानना था कि कशिका को मेक अप की आवश्यकता नहीं। इस गाने की शूटिंग ठंड के मौसम में नेपाल में की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक आशीष पांडा कहते हैं- 'कशिका पूर्ण रूप से डायरेक्ट के नक्शे कदम पर चलने वाली एक्ट्रेस हैं, उन्होंने वास्तव में हर शॉट में अपना 100 प्रतिशत भी दे चुकी है। ठंडे तापमान के बावजूद, उन्होंने बिना किसी संकोच अपने सीन को पूरा कर लिया है, काम के प्रति उनके इस डेडीकेशन को देख हम सभी उनसे काफी प्रभावित  हो चुके है। वे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें मेकअप की आवश्यकता नहीं है, वे बिना किसी मेक अप भी बहुत खुबसूरत लग रहीं थी।'

जहां इस बारें में कशिका का मानना है-'ठंड के मौसम में शूटिंग करना एक बहुत बड़ी चुनौती थी और कई बार मुझे 3 जैकेट निरंतर पहनना पड़ जाता है। आशीष सर एक ऐसे प्रेरक  व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने मुझे हर संभव तरीके से प्रेरित भी किया जा रहा है।' वहीं अपनी बात जारी रखते हुए कशिका आगे बोलती हैं- 'कई बार मैं जब सेट पर पहुंचती थी आशीष सर मेकअप आर्टिस्ट को मेक अप करने से मना कर देते है, वे कहते थी कि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है। उन्होंने मुझे इम्प्रूव करने के लिए स्पेस भी दिया। ऐसे अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए मैं बहुत आभारी हूं।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे जख्म इस गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा गाया जा चुका है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है, जबकि रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज भी कर दिया गया है।

दो बार शादी करेंगे फरहान-शिबानी!

तिग्मांशु धूलिया के काम करते हुए नज़र आने वाले है आशुतोष राणा

अजय देवगन की इस मूवी के साथ OTT पर डेब्यू करने जा रही राशि खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -