अब रानू मंडल की बेटी ने किया दावा, 'माँ की दिमागी हालत नहीं है ठीक..'
अब रानू मंडल की बेटी ने किया दावा, 'माँ की दिमागी हालत नहीं है ठीक..'
Share:

सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल की सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए तीन गाने रिकॉर्ड करवा चुकी हैं. रानू इस समय मुंबई में हैं और उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) अपनी मां के लौटने का इंतजार कर रही हैं. रानू की बेटी भी पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं कि उनकी माँ जबसे फेमस हुई है तभी से वो वापस आ गई. लेकिन इसी बीच इस बीच रानू की बेटी ने दावा किया है कि उनकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

ये बात रानू की बेटी ने एक इंटरव्यू में कही है. रॉय ने मां का वीडियो बनाने वाले युवकों अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. इंटरव्यू में एलिजाबेथ ने कहा, ‘अतिंद्र और तपन इस तरह दिखावा कर रहे हैं कि जैसे वो मेरी मां के सगे बेटे हों. उन्होंने और क्लब के दूसरे सदस्यों ने मुझे धमकी दी है कि अगर मैं अपनी मां के पास दिखाई दी तो वो मेरी टांगें तोड़कर फिंकवा देंगे. वो लोग फोन पर भी मुझे मेरी मां से बात नहीं करने दे रहे हैं. वो मेरी मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं.’ इसके अलावा कई और बातें कही है.

एलिजाबेथ कहा, ‘अतिंद्र और तपन मशहूर होना चाहते हैं. अगर ऐसा नहीं है तो वो अपना काम और परिवार छोड़कर मेरी मां के साथ मुंबई क्यों गए हैं. तपन ने सामान खरीदने के लिए मेरी मां से पैसे लिए. 10 हजार रुपये में उन्होंने मेरी मां के लिए सिर्फ एक सूटकेस और कुछ नाइटी खरीदी हैं. मुझे उनपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. चाहे कोई मेरे बारे में कुछ भी कहे, मैं अपनी मां को सपोर्ट करूंगी.’ इसके साथ ही एलिज़ाबेथ कहती है कि उनकी माँ रानू की दिमागी हालत ठीक नहीं है. 

इस बारे में वो कहती है, ‘मैं कोई ऐसा कदम नहीं उठाना चाहती जिससे मेरी मां पर नकारात्मक असर पड़े. ऐसे में वो अपने संगीत और रिकॉर्डिंग पर ध्यान नहीं लगा पाएंगी. उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है और मीडिया उन्हें परेशान कर रही है.’ इन दिनों साथी रानू मंडल के मुंबई से लौटने का इंतजार कर रही हैं.

वह कहती हैं, ‘मैं मां से रिक्वेस्ट करूंगी कि वो मेरे साथ सूरी में रहें, लेकिन मैं उन्हें फोर्स नहीं करूंगी. अगर वो फैसला लेती हैं कि उन्हें मुंबई में रहना है तो मैं भी अपने बेटे के साथ उनसे पास मुंबई में रहूंगी. मैं उनसे प्यार करती हूं. अब उन्हें उनकी आवाज की वजह से पहचान मिली है. मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं.’ अब रानू की बेटी कितना सच कह रही है इसके बारे में फ़िलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता. 

हिमेश ने किया रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी' गाना रिकॉर्ड

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म को बहुत ख़ास मानती हैं रानू मंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -