हिमेश ने किया रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी' गाना रिकॉर्ड
हिमेश ने किया रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी' गाना रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसके गाने काफी पसंद किया जा रहे हैं. बता दें, यह फिल्म सितंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो रही है. इसके अलावा हिमेश ने सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया था. आपको बता दें, हिमेश ने रानू से अब तक कई गाने रिकॉर्ड करवा लिए हैं जिनके वीडियो सामने आये हैं. अभी एक और वीडियो सामने आया हैी. 

हिमेश ने तीसरे गाने की रिकॉर्डिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए जिस रिक्रिएट सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ को भी रिकॉर्ड कर लिया है. बता दें ये गाना साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन का है. इस गाने को उपेन पटेल, ईशा कोप्पिकर और संभावना सेठ पर फिल्माया गया था. हिमेश रेशमिया और सुनिधि चौहान ने इस गाने को गाया था. फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर, अक्षय खन्ना और परेश रावल मुख्य किरदारों में थे. इसी गाने को अब नई आवाज़ मिली है. 

बता दें, हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल का नया वीडियो शेयर करते हुए फोटो कैप्शन में लिखा, ‘गाने पर काम जारी है. ये स्क्रैच वर्जन है. रानू जी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप सभी का शुक्रिया. उनकी बहुमुखी प्रतिभा और आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है. हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का आशिकी में तेरी गाने का रिक्रिएशन वर्जन इस बात का सबूत है. आप सभी को प्यार. गणेश चतुर्थी की ढेरों शुभकामनाएं.’ 

रानू मंडल की झोली में हिमेश ने डाला एक और गाना, सामने आया दिल छूने वाला वीडियो

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -