video: रानू मंडल ने सलमान संग गाया गाना! आपने सुना क्या?
video: रानू मंडल ने सलमान संग गाया गाना! आपने सुना क्या?
Share:

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने अपनी आवाज से सभी को हैरान किया था। जी हाँ, रेलवे स्टेशन पर गाना गाते किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया, जिसके बाद रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं। उनका वीडियो वायरल हुआ तो हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रानू को फिल्म में गाना गाने का मौका तक दे दिया। हालाँकि अब एक वीडियो सामने आया है जिसमे रानू और सलमान खान (Salman Khan) की जुगलबंदी नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों की जुगलबंदी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MOHIT SAXENA (@realfascinated)

आप देख सकते हैं इस समय रानू मंडल (Ranu Mondal) और सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों साल 1958 में आई फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ (Chalti Ka Naam Gaadi) का सुपरहिट गाना ‘हाल कैसा है जनाब का’ (Haal Kaisa Hai Janab Ka) गाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को यह कितना मजेदार है और दो वीडियो को एडिट कर एक बनाया गया है। इस समय सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने खलबली मचा दी है। वैसे तो अक्सर मीम्स और मजेदार फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन अब किसी शख्स ने सलमान खान और रानू मंडल के दो अलग अलग वीडियोज को मिक्स कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘सिलमोन भाई।। अर्थ इज हीलिंग। हाल कैसा है जनाब का… Ft सलमान खान और रानू मंडल। शेयर करो अच्छे से, मेरा करियर न खराब हो जाए।’ आप सभी को बता दें कि ओरिजनल गाने को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने गाया था, वहीं गाने को कंपोज एस डी बर्मन ने किया था। जी हाँ और ये गाना अपने दौर का सुपरहिट गाना रहा है।

दूसरी बार शादी करने जा रही ये मशहूर अदाकारा!

हद से ज्यादा रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, यूजर्स बोले- 'सलमान को टैग करो'

केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -