हद से ज्यादा रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, यूजर्स बोले- 'सलमान को टैग करो'
हद से ज्यादा रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, यूजर्स बोले- 'सलमान को टैग करो'
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को हर कोई पसंद करता है और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ भी लोगों के दिलों में बसती है। इन दोनों की क्यूट जोड़ी पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। जी हाँ और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं और अब शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की इतनी रोमांटिक तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर सामने आई है। जी दरसल कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है जिसमें दोनों स्विमिंग पूल में काफी दिलकश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कैटरीना कैफ स्विमसूट पहनी हुई दिखाई दे रहीं हैं और विक्की कौशल इस फोटो में शर्टलेस नजर आ रहे हैं। जी हाँ और दोनों एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं। ऐसे में इस तस्वीर ने अब इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है। जी हाँ और कमेंट सेक्शन में कैटरीना कैफ की ये फोटो देखकर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- कोई सलमान भाई को टैग करो। इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- विक्की कौशल कह रहा है, जलते रहो बच्चों। मैं तो कैटरीना ले गया। इसके अलावा कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'ये कपल कमाल लग रहा है।'

आप सभी को बता दें कि तमाम यूजर्स जहां रोने वाले इमोजी बनाकर विक्की कौशल से जलन होने की बात लिख रहे हैं, इसके अलावा ढेरों लोगों ने कमेंट सेक्शन में सलमान खान का नाम लिखा है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 जल्द रिलीज होने वाली है।

केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने किया खुलासा

Video: मलाइका की चाल देखकर फिर गुस्से में आए लोग, कर दिया ट्रोल

शाहरुख से मिले कनाडा और फ्रांस के राजदूत, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -