दूसरी बार शादी करने जा रही ये मशहूर अदाकारा!
दूसरी बार शादी करने जा रही ये मशहूर अदाकारा!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और लिएंडर पेस को काफी समय से एक साथ देखा जा रहा है। दोनों कई समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और दोनों को अक्सर एक साथ रोमांस करते हुए देखा जाता है। आप सभी जानते ही होंगे दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद से ही समय बिताना शुरू किया है। अब इन सभी के बीच इस कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी दरअसल हाल ही में सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अब किम और लिएंडर जल्द ही शादी कर सकते हैं। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों की मानें तो किम और लिएंडर यह शादी किसी भव्य समारोह की तरह आयोजित नहीं होगी, बल्कि दोनों बेहद सादगी से कोर्ट मैरिज करेंगे।

जी हाँ लेकिन अब तक इस बारे में अभिनेत्री किम या उनके बॉयफ्रेंड और लिएंडर की तरफ से किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अगर ये सच है तो दोनों के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो किम और लिएंडर जल्द ही अपने फैंस को अपनी शादी की गुडन्यूज दे सकते हैं। जी हाँ और किम शर्मा और लिएंडर पेस को अपने इस रिश्ते लिए उनके माता-पिता का आशीर्वाद भी मिल चुका है। दोनों का यह रिश्ता उनके परिवार को मंजूर है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि स्टार कपल अपना रिश्ता अगले पड़ाव पर लेकर जाएगा।

वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक लिएंडर और किम के पेरेंट्स ने मुंबई में मुलाकात की थी और एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि लिएंडर और किम के माता-पिता ने अपनी इस मुलाकात में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज करने पर बातचीत की। वैसे अब ये बातचीत कब हकीकत में बदलती है यह देखना बेहतरीन होगा। वैसे आप सभी को पता हो एक्ट्रेस ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी संग शादी रचाई थी, हालांकि, दोनों साल 2016 में तलाक लेकर अलग हो गए।

हद से ज्यादा रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, यूजर्स बोले- 'सलमान को टैग करो'

तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर।।।'

केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -