दीपिका चिखलिया की फिल्म में सारे गाने गाएंगी रानू मंडल, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी
दीपिका चिखलिया की फिल्म में सारे गाने गाएंगी रानू मंडल, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया मूवी सरोजिनी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये एक बायोपिक मूवी है। मूवी में वो सरोजनी नायडू की भूमिका निभाएंगी। उनकी इस मूवी में सांग रानू मंडल गा रही हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका ने इस बात की खबर दी है। दीपिका ने लिखा- मेरी फिल्म।।।सरोजिनी।।।धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए सांग रानू मंडल गा रही हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है। 

वीडियो में रानू मंडल बता रही हैं कि वो धीरज मिश्रा के साथ कार्य कर रही हैं। वो सरोजिनी के सांग गा रही हैं। मूवी के सभी सांग वो गा रही हैं। रानू ने कहा- मुझे आशा है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे प्राप्त होगा, जो आप मुझे देते आए हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने फिल्म को लेकर कहा था- मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है हालांकि, मैंने अभी तक साइन नहीं की है। मूवी धीरज मिश्रा ने लिखी है तथा वो ही निर्देशित करेंगे। किन्तु लॉकडाउन के कारण धीरज ने अभी तक मुझे कहानी नहीं सुनाई है। हमें डीटेल्स पर ध्यान देना होगा। जब ये लॉकडाउन वगैरह समाप्त हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे। यदि सबकुछ ठीक रहा तो मैं इस मूवी को करने का सोच रही हूं।

रानू मंडल की बात करें तो उनका रेलवे स्टेशन में सांग गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके पश्चात् वो रातोरात स्टार बन गई थीं। लता मंगेशकर का प्यार का नगमा गा रानू मंडल को पॉपुलैरिटी प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें सांग गाने का अवसर दिया। उन्होंने हिमेश संग सांग गाया। आज रानु लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं।

शरद केलकर ने डाली 'लक्ष्मी' में जान, फैंस ने की खूब प्रशंसा

फैंस से बोलीं कंगना- 'खामोश रहने की सलाह देने वाले, मुझे ब्‍लॉक कर दें'

हनीमून पर नेहा कक्कड़, सामने आया ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -