रानू मंडल पर बनने वाली है बायोपिक, ये होंगे निर्देशक!

Aug 30 2019 04:48 PM
रानू मंडल पर बनने वाली है बायोपिक, ये होंगे निर्देशक!

इंटरनेट पर सेंसेशन बनी रानू मंडल इन दिनों काफी चर्चा में हैं. रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना पेट पालने वाली महिला रानू मंडल रातों-रात स्टार सिंगर बन गई. हर तरफ इनके ही चर्चे हैं और हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है. रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी रानू मंडल को लेकर तमाम खबरें आ रही हैं. कहीं बोलै जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड में काम मिलेगा तो कहीं कहा जा रहा है कि उन्हें अब एक सिंगर बना दिया जायेगा. वायरल वीडियो के बाद उन्हें कई ऑफर भी मिल चुके हैं.

अब रानू से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है. दरअसल, बता दें, खबरों के अनुसार अब रानू मंडल के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई जा रही है. हालाँकि इस पर कोई ठोस जानकारी नहीं आई है. हर खबरों की तरह ही ये खबर फैलाई जा रही है कि रानू पर फिल्म बनाइ जाएगी जिसमें उनके जीवन से जुड़ी घटनाएं बताएंगे. रानू मंडल को लेकर सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें फैली हुई हैं जिनकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. 

इसके अलावा एक बंगाली भाषा की वेबसाइट के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक बनने जा ही है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर के बारे में भी जानकारी दी गई है. बताया गया है कि इस फिल्म को जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं. लेकिन इसके बारे में भी कुछ तय नहीं है. ऋषिकेश मंडल ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि वो ही इसे डायरेक्ट भी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी.

इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आ रही है कि इस म्यूजिकल फिल्म में रानू खुद ही अपनी आवाज देंगी. इसके अलावा मशहूर सिंगर सिद्धार्थ राय भी इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे. रिपोर्ट् में ये भी दावा किया गया है कि सिद्धार्थ राय ने रानू की बायोपिक वाली खबर को कंफर्म किया है. लेकिन रानू की बायोपिक बन रही है या नहीं हम इसके बारे में कोई दवा नहीं कर रहे हैं. 

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

बॉलीवुड के इस मशहूर खान के घर झाड़ू-पोछा लगाती थी रानू मंडल, किया चौकाने वाला खुलासा

सलमान खान ने गिफ्ट किया इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल को घर?